70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बदसलूकी, देखिए विडियो

By: Red Alert Bureau
May 10, 2017

अमरोहा। यूपी के अमरोहा जिले में पुलिस का एक बुजुर्ग महिला से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। अमरोहा के कोतवाली छेत्र में कोर्ट के आदेश पर यूपी पुलिस एक घर को खाली कराने पहुंची थी लेकिन इस दौरान पुलिस ने घर में मौजूद एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बदसलूकी की। पुलिस घर में से महिला को घसीटते हुए बाहर लाई और उसे सड़क पर फेंक दिया। इस दौरान एक छोटा बच्चा अपनी दादी को बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाता रहा और रोता रहा लेकिन पुलिसवालों को इस बच्चे पर भी दया नहीं आई।
इस पूरे मामले में यूपी पुलिस के तौर तरीको पर सवाल खड़ा हो गया। पुलिस की बेरहमी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया में इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी इस बारे में कैमरे के सामने आकर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यूपी पुलिस ने किसी बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की हो। इससे पहले अप्रैल में बुलंदशहर के एसएसपी आफिस में शिकायत लेकर एक बुजुर्ग की एक पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी थी। मामला इतना था कि बुलंदशहर देहात के एक सिपाही और इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग से चार हजार रुपए छिन लिए साथ ही आर्म्स एक्ट में उसके उपर 1600 रुपए का चालान काट दिया। इससे परेशान बुजुर्ग जब एसएसपी ऑफिस में इंसाफ मांगने पहुंचा। इंस्पेक्टर को जब यह बात पटा चली तो वह एसएसपी ऑफिस पहुंचा और पीड़ित बुजुर्ग की पिटाई कर दी। बाद में इस मामले को किसी तरह रफा-दफा किया गया।
सूबे में योगी सरकार भले ही कानून-व्यव्स्था सुधारने का काम कर रही हो लेकिन हकीकत यही है कि पुलिस का आम आदमी पर कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यह मामला कानपुर का है जहां गुण्डों से रत्रा करने का दावा करने वाली पुलिस खुद ही गुण्डा टैक्स वसूल रही थी। और जब एक चायवाले ने जब पुलिस को पैसे देने से मना कर दिया तो दरोगा ने राकेश ने युवक को लाठी और फट्टे से बेरहमी से पीटा। पुलिस की बेरहम पिटाई के निशान पीडित के पूरे शरीर पर छप गए।
यह मामला यूपी के मुरादाबाद जिले का है जहां यूपी पुलिस ने एक युवती को 6 दिनों तक थाने में कैद कर रखा। जब इसकी जानकारी बीजपी नेताओं को हुई तो नेताओं की भीड़ थाना कटघर पहुंची और पुलिस प्रशासन हाय-हाय के नारे लगाने लगे और बीजेपी नेताओं ने इस मामले की जानकारी आलाधिकारयों को दी। इसके बाद ही पुलिस ने लड़की को छोड़ा।

Tags:



Sponsors

Subscribe To News Letter