हम कहते कम, काम ज्यादा करते है: मायावती

By: Red Alert Bureau
Apr 25, 2019

हम कहते कम, काम ज्यादा करते है: मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा व कांग्रेस पर जमकर बरसी कहा साम-दाम-दंड-भेद सब कुछ अपनाएंगे मगर इनसे बचना है।

शाहजहाॅपुर। लोकसभा चुनाव 2019 में राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों की रैलियों का दौर शुरू हो गया है। यहां गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती शाहजहांपुर सीट से बसपा प्रत्याशी अमरचंद जौहर के समर्थन में बरेली मोड के पास आयोजित जनसभा को संबोधित करने आयी। इस दौरान उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि कांग्रेस केंद्र व कई प्रदेशों की सत्ता से अपनी गलत नीतियों के कारण बाहर हुई। कांग्रेस के शासनकाल में न तो गरीबी दूर हुई और न ही बेरोजगारी। कांग्रेस की सरकार में सबसे ज्यादा रोजी रोटी के लिए यूपी से पलायन हुआ। डॉ. आंबेडकर ने आरक्षण दिया लेकिन कांग्रेस के शासन में कोटा पूरा लागू नहीं हुआ। जब कांग्रेस ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई तब अलग होकर बसपा पार्टी बनानी पड़ी। मायावती मोदी सरकार पर भी बरसीं। बोलीं भाजपा की नाटकबाजी और जुमलेबाजी अब नहीं चलेगी। मोदी ने गरीबों, मजदूरों, महिलाओं, दलितों व मुस्लिमों आदि को अच्छे दिन के सपने दिखा, लेकिन पूंजीपतियों को मालामाल किया।
मायावती ने जनसभा में मौजूद लोगों को ओपिनियन पोल से भ्रमित न होने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस सत्ता हासिल करने के लिए साम-दाम-दंड-भेद सब कुछ अपनाएंगे मगर इनसे बचना है।
हम कहते कमए काम ज्यादा करते है
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के घोषणापत्र यकीन करने वाले नहीं है। हम घोषणा पत्र जारी नहीं करते। हम कहने में कम और काम करने में ज्यादा विश्वास रखते हैं। भाजपा ने पिछले घोषणापत्र में जो वादे किए थे वह हवा-हवाई हुए। 15 लाख का वादा भी जुमलेबाजी साबित हुआ। कांग्रेस ने गरीबों को लुभाने के लिए 72 हजार रुपये देने का वादा किया है। हमारी सरकार बनी तो युवाओं को हर माह सरकारी व गैरसरकारी क्षेत्रों में नौकरियों देगी ताकि गरीबी का स्थायी हल हो सके।

 




Sponsors

Subscribe To News Letter