रेप पीड़िता से पुलिसवाले ने की सेक्स की डिमांड

By: Red Alert Bureau
Jun 22, 2017

रेप पीड़िता से पुलिसवाले ने की सेक्स की डिमांड
जब पुलिस ही भखक बन जाये तो कौन करेगा इंसाफ। मामला रामपुर का है जहां एक 37 वर्षीय महिला अपने साथ रेप करनेवालों के खिलाफ शिकायत करने जब पुलिस थाने पहुंची तो वहां मौजूद इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर ने उससे मदद के बदले सेक्स की ही मांग कर डाली। दरअसल, दो लोगों ने इस साल की शुरुआत में महिला से रेप किया। यह महिला रामपुर के गंज पुलिस स्टेशन मदद के लिए पहुंची और कहा कि उसके रेपिस्ट खुलेआम घूम रहे हैं और उसकी जिंदगी को खतरा है। महिला ने अपने आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा लेकिन ऑफिसर ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने से पहले महिला को अपने साथ सेक्स करने को कहा। 
जब महिला ने इस मांग को मानने से इनकार कर दिया, तो पुलिस ने उसे एक और झटका दिया। सब-इंस्पेक्टर, जय प्रकाश सिंह ने मामले में क्लोजर रिपोर्ट फाइल कर दी। असहाय महिला ने एक बार फिर ऑफिसर से मदद की गुहार लगाई, लेकिन इस बार ऑफिसर से हुई बातचीत रिकॉर्ड कर ली। एक अखबार के पास इस रिकॉर्डिंग की कॉपी है। इस सबूत के साथ बुधवार को महिला पुलिस अधीक्षक के पास गई, जिन्होंने इनवेस्टिगेशन ऑफिसर के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। अडिशनल सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस सुधा सिंह ने बताया, ’गंज स्टेशन ऑफिसर को इस मामले की जांच कर रिपोर्ट जमा करने का आदेश दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक, 12 फरवरी की रात महिला का दो लोगों ने गैंगरेप किया, जिनमें से एक उसका परिचित था। महिला अपने एक रिश्तेदार के यहां से वापस रामपुर सिटी लौट रही थी तभी दोनों ने उसे लिफ्ट दी, उसे घर छोड़ा और घर में उसे अकेला देख बंदूक की नोक पर महिला के साथ रेप किया।

 

Tags:



Sponsors

Subscribe To News Letter