फिल्म अभिनेता राजपाल यादव की बिटिया की आई बारात

By: Red Alert Bureau
Nov 19, 2017

फिल्म अभिनेता राजपाल यादव की बिटिया की आई बारात 
उनकी बेटी की शादी में नहीं पहुंची बालीवुड हस्तियां
बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की बेटी ज्योति 19 नवंबर को दुल्हन बनीं। राजपाल ने अपने दामाद के रूप में आगरा (यूपी) के एक बैंक मैनेजर को चुना है। शादी में फिल्मी दुनिया की कोई हस्ती शामिल नहीं हुई। ज्योति उनकी पहली पत्नी करुणा की बेटी हैं। इनके जन्म के वक्त ही करुणा की मौत हो गई थी।
राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने बताया हमारे दामाद संदीप यादव इटावा के रहने वाले हैं। वे आगरा में दो साल से बैंक कैशियर की जॉब कर रहे हैं। शादी हमारे पैतृक गांव कुंडरा में हुई। बता दें, मां के निधन के बाद ज्योति की करीब 15 साल तक कुंडरा में ही रही। पिछले 5 साल से वो पापा के साथ मुंबई में रह रही थी।
राजपाल यादव ने 10 जून 2003 को राधा से दूसरी शादी की थी। दोनों की हनी नाम की बेटी भी है । राजपाल हीरो फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे, जहां कॉमन फ्रेंड प्रवीण डबस के जरिए उनकी राधा से मुलाकात हुई थी।
कनाडा में जन्मीं राधा को राजपाल पहली नजर में ही पसंद आ गए थे। दोनों की हाइट में दो इंच का मामूली फर्क है, इसके बावजूद दोनों की बॉन्डिंग बेहतरीन है। राधा ने बताया था मैं जब पहली बार मुंबई पहुंची थी तब राजपाल मुझे अपने घर लेकर गए थे। उन्होंने मुझे सरप्राइज देने के लिए घर का इंटीरियर उसी होटल की तरह करवाया था जैसा कि कनाडा के उस होटल जैसा था जहां हम पहली बार मिले थे। 19 नवंबर को ज्योति के जयमाल के दौरान स्टेज पर दूल्हा संदीप अपनी साली हनी से बातचीत करते नजर आए। हनी स्टेज पर ज्योति-संदीप के बीच में बैठी थी। इससे पहले बारात आई और राजपाल खुद अपने दामाद को द्वारचार के लिए लेकर गए। द्वारचार की पूजा के बाद उन्हें स्टेज पर बैठाया। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई।

 

Tags:



Sponsors

Subscribe To News Letter