उपमुख्यमंत्री ने प्रत्याशी अरूण सागर को ऐतिहासिक मतों से जिताने की अपील की

By: Red Alert Bureau
Apr 23, 2019

शाहजहाॅपुर लोकसभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा
उपमुख्यमंत्री ने प्रत्याशी अरूण सागर को ऐतिहासिक मतों से जिताने की अपील  

शाहजहाॅपुर। भाजपा प्रत्याशी अरुण सागर के पक्ष में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जलालाबाद तहसील के काकोरी शहीद इंटर कालेज में आयोजित विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कहा, प्रदेश में पूर्ववर्ती सपा एवं उससे पहले बीएसपी के शासनकाल में अराजकता एवं भृष्टाचार का बोलबाला था। लेकिन जैसे ही प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी, गुंडे-माफिया या तो जेल पहुंच गए या प्रदेश छोड़ कर भाग खड़े हुए। सपा-बसपा गठबंधन पर हमला करते हुए कहा किए साइकिल पर हाथी चढ़ गया है तो साइकल की हालत क्या होगी। हालांकि नोटबंदी के बाद हाथी अब कमजोर हो गया है। जो पहले पैसे खाकर मोटा हो गया था। इसलिए एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी अरुण सागर को जिता कर संसद भेजे।
कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि राहुल गांधी आज देश में झूठ परोस रहे है और जनमानस को गुमराह करते हुए अनर्गल बयान दे रहे है। मोदी के राष्ट्रवादी कार्यक्रम एवं जनकल्याणकारी योजनाओं से एसपी-बीएसपी एवं कांग्रेस के लोग घबरा गए हैं। आज भारत की पहचान पूरी दुनिया में शक्तिशाली देश के रूप में बनी है और वह इसलिए संभव हुआ किए जब देश के प्रधानमंत्री ने देश की सेना को खुली छूट दी जिसके परिणाम सबके सामने हैं। इसलिए देशहित के लिए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अरुण सागर को भारी बहुमत से विजयी बनाये।
पूर्व विधायक नीरज मौर्या कुशवाहा ने कहा कि विपक्षी दलित व पिछडो को बरगला रहे है कि भाजपा सरकार आरक्षण खत्म कर देगी उन्होंने दलित और पिछडो से अपील की कि विपक्षियों के बहकावे में न आयें क्योकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि आराक्षण खत्म नही होगा।

 




Sponsors

Subscribe To News Letter